कर्मचारी व शिक्षकों से पूछताछ, मांगा स्पष्टीकरण - SARKARI RESULT | सरकारी रिजल्ट UP | SARKARI RESULT IN HINDI | SARKARI RESULT UP

14 August, 2017

कर्मचारी व शिक्षकों से पूछताछ, मांगा स्पष्टीकरण

कर्मचारी व शिक्षकों से पूछताछ, मांगा स्पष्टीकरण:-


जागरण संवाददाता: मीरजापुर: आडिट टीम के नाम पर वसूली के मामले ने अब तूल पकड़ लिया है। हालांकि विभागीय लोग इसको दबाने में जुट गए हैं लेकिन बीएसए के कड़े रूख के चलते अभी फिलहाल कोई अंतिम निर्णय नहीं लिया जा सका है। 
सोमवार को इस प्रकरण में लालडिग्गी स्थित रानी कर्णावती पूर्व माध्यमिक विद्यालय में आरोपी व अन्य लोगों से पूछताछ की गई। इस संबंध में आरोपी कर्मचारी ने स्पष्टीकरण भी प्रस्तुत किया। मामला तो शांत हो जाता और कार्रवाई भी समाप्त हो जाती लेकिन इन दिनों व्हाट्सएप पर वायरल हुए एक चित्र ने अधिकारियों की मुश्किलें बढ़ा दी हैं। इसमें नोट लिए कई लोग संबंधित कर्मचारी के आस- पास दिखाई दे रहे हैं। कर्मचारी का कहना है कि वह लोग शिक्षक दिवस के झंडे के लिए पैसा दे रहे थे। उसकी बाकायदा लिस्ट भी सौंपी गई है। उधर आनलाइन शिकायत करने वालों ने भी पल्ला झाड़ लिया है और कहा कि उनका इस शिकायत से कोई लेना देना नहीं है। ऐसी अवस्था में बीएसए प्रवीण कुमार तिवारी के सामने कठिन परिस्थिति उत्पन्न हो गई है और उन्होंने फिलहाल सभी पक्षों की बात सुनने के बाद ही कोई कार्रवाई की बात कही है। शिक्षकों का कहना है कि सर्वशिक्षा अभियान में काम करने में काफी परेशानी है। जब भी किसी प्रकार की कोई टीम आती है। वसूली की चर्चा शुरू हो जाती है। चूंकि इस बात को प्रमाणित नहीं किया जा सकता। इसलिए सभी लोग पीछे हट जाते हैं। फिलहाल बीएसए ने जांच की बात कही है। जांच से सच सामने आ जाएगा।