शिक्षामित्र हो जाए खुश योगी सरकार जल्द सुप्रीम कोर्ट में दाखिल कर सकती है एसएलपी: अधिकारियों से बातचीत जारी - SARKARI RESULT | सरकारी रिजल्ट UP | SARKARI RESULT IN HINDI | SARKARI RESULT UP

02 August, 2017

शिक्षामित्र हो जाए खुश योगी सरकार जल्द सुप्रीम कोर्ट में दाखिल कर सकती है एसएलपी: अधिकारियों से बातचीत जारी

शिक्षामित्र हो जाए खुश योगी सरकार जल्द सुप्रीम कोर्ट में दाखिल कर सकती है एसएलपी: अधिकारियों से बातचीत जारी:-


योगी सरकार अब शिक्षामित्र से सहायक अध्यापक बने शिक्षामित्रों के लिए सुप्रीम कोर्ट के फैसले के खिलाफ एसएलपी दाखिल करेगी ।
योगी सरकार के विश्वसनीय अधिकारी ने नाम न छापने की शर्त पर बताया कि योगी सरकार की कुछ मंत्रियों एवं
अधिकारी शिक्षामित्रों पर आये सुप्रीम कोर्ट के फैसले के खिलाफ एसएलपी दाखिल करने की बात चल रही है, बताते चले कि अभी सुप्रीम कोर्ट ने शिक्षामित्रों के खिलाफ यूपी हाईकोर्ट के फैसले को सही ठहराते हुये अखिलेश सिंह यादव की सरकार में शिक्षामित्र से सहायक अध्यापक पद पर हुये समायोजन को कैंसिल कर दिया था समायोजन कैंसिल किये जाने से शिक्षामित्रों में रोष है और उसी दिन से शिक्षामित्र विद्यालय कार्यों का बहिष्कार कर रहे है ।
अब तक 14  शिक्षामित्रों की हो चुकी मौत: अगर समाचार पत्रों की बात को माने तो अब तक 14 शिक्षा मित्रों की मौत हो चुकी है जिनमें से कुछ ने आत्म हत्या और कुछ की हार्ट अटैक से मौत हो चुकी है । और साथ में भारी पैमाने पर पूरे उत्तर प्रदेश में शिक्षा मित्र हड़ताल किये हुये है जिसे देखकर योगी सरकार यह फैसला लिया है ।